Tuesday 23 February 2016

Hindi Love letter

कैसी हो, एक बात कहूँ यार मैं जब भी तुम्हे देखता हू तो मुझे ना जाने क्या हो जाता हे पता नहीं कुछ समझ नहीं आता मन भी कहीं नहीं लगता। दिन भर तुम्हारे ही बारे सोचता हू अपना काम भी ठीक से नहीं कर पाटा हूँ . मैं जब तुम्हें पहली बार देखा था शायद तभी से तुम्हे लाइक करने लगा हू बस कह नहीं पाया। इतनी समझ नहीं हैं ना। एक रियल बात बताऊँ , कुछ दिनों से तो मे पागल हो गया हू जहा देखूं बस तुम नज़र आती हो आप का ख़याल मेरे दिल से जा ही नहीं पता मैं तुझको भुला न्ही सकता,मेरा तसव्वुर मेरी दीवानगी तुम ही तो हो काश तुम को ये खबर होती ये ज़िंदगी तुम बिन हर लम्हा मुझे तड़पाती हैं मैं क्या करू ज़िंदगी से भाग कर आप का पता भी तो न्ही मुझे पता कि तुम अब बहुत बड़ी प्राब्लम मे हो पर मैं तुम बिन पल पल मर रहा हू अब तुम ही बताओ मे क्या करूँ मैं मर भी तो न्ही सकता क्यो की मुझे आप के साथ जीना हैं। मैं आपका वेट तब तक अकरूंगा जब तक तुम हाँ नहीं बोल देती। चाहे अगले जनम मे मिलो, अब मैं तुम्हारे सिवा किसी ओर से शादी करने की सोच भी न्ही सकता दुनिया के किसी कोने मे एक इंसान बहुत खुश है क्यो की आप खुश हो मुझ मे आपका सामना करने की हिमत न्ही हैं न्ही तो खुद बोल देता आप को आई लव यू अब जब आप के हाथ मे इस ग़रीब का नसीब है, आप की आखो ने, आप की हसी ने जब मेरा सब कुछ लूट लिया मेरा। अब तुम हाँ करो या न करो मेरे दिल में बस तुम्ही रहोगी मरते दम तक……….

No comments:

Post a Comment